‘बिग बॉस 18’ के घर से बाहर हुए गुणरत्ना सदावर्ते

मुंबई,

मशहूर टीवी शो 'बिग बॉस' का 18वां सीजन शुरू हो चुका है। इस सीजन में 18 सदस्यों ने पहले दिन से ही घर में हंगामा मचा रखा है। कोई खाने के बंटवारे को लेकर लड़ रहा है तो कोई बिस्तर को लेकर लड़ता नजर आ रहा है। 'बिग बॉस' के 18वें सीजन का पहला वीकेंड हाल ही में हुआ। इस पहले वीकेंड के वार में सलमान खान ने अनदेखे सदस्यों की आंखें खोल दीं। इसके अलावा रविवार को 'लाफ्टर शेफ्स' और 'बिग बॉस' का महासम्मेलन हुआ। इस बार 'लाफ्टर शेफ्स' की कास्ट ने सलमान खान समेत घर के सदस्यों के साथ गेम खेला। इस दौरान सलमान ने कुछ सदस्यों की तारीफ भी की। उनमें से एक गुणरत्न सदावर्ते भी शामिल हैं।

पहले दिन किसी से ज्यादा बातचीत नहीं करने वाले गुणरत्न सदावर्ते कभी लाखों का सूट पहनकर डांस करते दिखे तो कभी जोर-जोर से हंसते दिखे। उन्होंने अपनी अनोखी भविष्यवाणियों से कई लोगों का दिल जीत लिया। इतना ही नहीं बॉलीवुड एक्टर्स भी उनके स्टाइल के दीवाने हैं। वीकेंड की शुरुआत में सलमान खान ने सदावर्ते की तारीफ की, लेकिन यह बात सामने आई है कि इस समय चर्चा में चल रहे सदावर्ते ने अचानक 'बिग बॉस 18' का घर छोड़ दिया है। बताया जा रहा है कि गुणरत्न सदावर्ते को दूसरे हफ्ते ही बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है। इसकी वजह कोई विवादित बयान नहीं बल्कि बॉम्बे हाई कोर्ट में लंबित मामला है।

रिपोर्ट के मुताबिक, बॉम्बे हाई कोर्ट में एक मामला लंबित होने के कारण गुणरत्न सदावर्ते को 'बिग बॉस' के घर से बाहर कर दिया गया है लेकिन वे एक बार फिर 'बिग बॉस' के कॉम्पिटीशन में हिस्सा लेने जा रहे हैं। जानकारी के मुताबिक, गुणरत्न सदावर्ते ने बॉम्बे हाई कोर्ट में मराठा आरक्षण को लेकर याचिका दायर की थी। उस मामले में सुनवाई लंबित है। इसीलिए कहा जा रहा है कि गुणरत्न को 'बिग बॉस' के घर से बाहर कर दिया गया है। हाल ही में बॉम्बे हाई कोर्ट के एक जज ने गुणरत्ना सदावर्ते के 'बिग बॉस 18' में होने पर नाराजगी जताई थी। साथ ही मामले की सुनवाई 19 नवंबर तक के लिए टाल दी गई है। वहीं पहले हफ्ते में 18 सदस्यों को एलिमिनेशन से राहत मिल गई है। क्योंकि 'बिग बॉस' में 19वें सदस्य के तौर पर हिस्सा लेने वाला बेघर हो गया है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button